सरकार और विधायक जायसवाल के खिलाफ कांग्रेसियों का गुस्सा, जनसभा में कांग्रेसियों ने कहा जायसवाल भाजपा की कठपुतली

वारासिवनी. नगर कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर वारासिवनी-खैरलांजी क्षेत्र के कांग्रेसियो ने नगर ने नेहरू चौक के समीप प्रदेश की भाजपा सरकार के भष्ट्राचार, बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई,महिलाओं एवं आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार और क्षेत्रीय विधायक जायसवाल पर जनसभा के माध्यम से कांग्रेसियों ने जमकर हमला किया. साथ ही जनता को कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ की जनहित की नीतियों को जनता के सामने रखा.  जिला पंचायत सदस्य लोमहर्ष  बिसेन ने कहा कि भाजपा सरकार व्यापारियों की सरकार है. उन्हें सिर्फ जनता के वोट से मतलब है. गरीब लोग भूखा रहे या भूखा मरे उन्हें कोई मतलब नहीं है. मनुष्य जो भोजन ग्रहण करता है. उसमें भी भाजपा सरकार ने टेक्स लगाया है. कांग्रेस की पंद्रह महीने की सरकार ने जो वादे किए थे. उन्हें पूरा किया, मगर भाजपा ने पैसे के दम पर विधायको को डरा धमकाकर उन्हें खरीदकर सरकार बना ली. विधानसभा में भाजपा सरकार ने खुद माना है कि कांग्रेस ने लाखों किसानों का कर्ज माफ किया है.

डांेगरमाली ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जितेंद्र सिंह राजपूत ने क्षेत्रीय विधायक एवं निगम अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल पर जमकर प्रहार करते हुए कहा कि विधायक को अहंकार आ गया हैं, इनका अहंकार इस चुनाव में खत्म करना जरूरी हैं. जीतू राजपूत ने उनको सबसे बड़ा माफिया बताते हुए कहा कि वे क्षेत्र में अवैध कार्यों को संरक्षण दे रहे है, विधायक जायसवाल क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने का दम भरते हैं उन्होंने वाकई में विकास किया हैं लेकिन ये विकास क्षेत्र की जनता का नही बल्कि माफियाओं का विकास किया हैं. क्षेत्र में 100 से बढ़कर 200 शराब दुकानें हो गई. नदियों को छलनी कर दिया गया. विधायक ने खनिज निगम अध्यक्ष के एवज में भाजपा को समर्थन देकर वारासिवनी को लूटने का लाइसेंस भाजपा सरकार से ले रखा हैं. राजपूत ने कहा कि कमलनाथ विधायक जायसवाल की गद्दारी को पहले ही जान चुके थे, इसलिए पिछले चुनाव में इनकी टिकिट काटी थी लेकिन हम लोग इस बात को समझ नही पाए और असली-नकली कांग्रेस का नारा लगाकर इन्हें चुनाव लड़ाकर जिताकर कांग्रेस सरकार में मंत्री बनाया, लेकिन ये कांग्रेस सरकार से गद्दारी कर भाजपा के हाथों की कठपुतली बन गए हैं.

खनिज निगम अध्यक्ष एवं विधायक प्रदीप जायसवाल के कभी खास रहे पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष विवेक पटेल ने भी विधायक पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कभी खटारा जीप में घूमने वाले विधायक प्रदीप जायसवाल 20 वर्षो से विधायक और मंत्री रहकर आज लाल बत्ती वाली पो-पो में घूम रहे हैं ये सब उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले ईमानदार कांग्रेस सिपाही और  कार्यकर्ताओं की वजह से है लेकिन लगता हैं 4 बार विधायक रहने के बाद उनमें अहंकार आ गया हैं. इसलिए वो लगातार कार्यकर्ताओं को हमाल मजदूर कहकर उनका अपमान करने का कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कमलनाथ की सरकार जब सवा साल बाद सरकार गिरी तो विधायक जायसवाल ने ईडी और आयकर के छापे के डर और सत्ता लोलुपता की वजह सत्ता को चुना और हमने अपने स्वाभिमान को विधायक जायसवाल को जिस कांग्रेस ने मान सम्मान और विधायक मंत्री जैसे पद पर बैठाकर उसे पहचान दी उस व्यक्ति ने महज सत्ता के लालच में कांग्रेस का झंडा अपने कार्यालय से निकाल कर फेंक दिया, जिसे हमने झेला हैं.

इस दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य गोकुल गौतम, रामकुमार नगपुरे, राजकुमार चौधरी ने भी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा की डबल इंजन सरकार को उसकी जनविरोधी नीतियों एवं बेतहाशा बढ़ती महंगाई को लेकर जमकर घेरा. नेहरू चौक में जय भारत सत्याग्रह के एकदिवसीय धरना कार्यक्रम के बाद अनुविभागीय अधिकारी ज्ञापन दिया गया. इस ब्लॉक अध्यक्ष भोजेश्वर पटले, नगर कांग्रेस अध्यक्ष अनिल पिपरेवार, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष संध्या पटेल, निधि मासूम मॉडल, श्रीमती काले,सुदेश सोनी, सरपंच लक्ष्मीकांत बैस, राहुल गांधी विचार मंच  अध्यक्ष जावेद अली, राजा अली, पूर्व सरपंच राजकुमार चौधरी, शैलेन्द्र पटेल सुनील उइके, बुद्देश बिसेन, विनय पटले, दुर्गा प्रसाद लिल्हारे, पूर्व सरपंच उपेंद्र पप्पू बिसेन, गगन पारधी, पूर्व नपाध्यक्ष अनीस बेग, योगेश सुलाखे, गोहिल चौर,े विवेक जुझार,संतोष बंजारी, हरि क्षीरसागर, सुभाष क्षीरसागर सहित अन्य कांग्रेसी उपस्थित थे.


Web Title : CONGRESS WORKERS PROTEST AGAINST JAISWAL, SAYS HE IS BJPS PUPPET