गोंगपा पदाधिकारियो के खिलाफ दर्ज मामले वापस हो, गोंगपा ने महामहिम राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

बालाघाट. सिवनी जिले के लखनादौन अस्पताल मंे एक व्यक्ति की मौत और उसके बाद अस्पताल में झाडुपोंछा करने वाले निर्दोष धुर्वे के खिलाफ मामला दर्ज किया जाकर उसे जेल भेजने के खिलाफ हो न्याय यात्रा के समापन के बाद एक चक्काजाम आंदोलन की आड़ में गोंगपा पदाधिकारियों के खिलाफ लखनादौन में किये गये अपराध को फर्जी करार देते हुए अपराध को निरस्त किये जाने की मांग को लेकर गोंगपा ने मुख्यालय में 2 दिसंबर को महामहिम राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.  

मुख्यालय मंे गोंगपा जिलाध्यक्ष एफ. एस. कमलेश ने बताया कि 17 नवंबर को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी द्वारा न्याय यात्रा का समापन उपरांत पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता घर चले गये थे. जिसके बाद सूचना मिली कि एनएच 34 में चक्काजाम हो गया है. जहां लोगो के आंदोलन को रोकने के लिए गोंगपा पदाधिकारी अरविंद उइके एनएच 34 पर आंदोलनकारियो को समझाईश दे रहे थें, इसी दौरान अन्य दलों एवं संगठनों के उपद्रवियों ने पुलिस कर्मियों पर पथराव कर दिया. जिसमें गांेगपा पदाधिकारी अरविंद उइके के साथ पुलिसकर्मियों ने लाठीचार्ज कर मारपीट किया. जिसमें अरविंद उइके को चोट पहंुची और उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है. इसी विवाद में लखनादौन पुलिस प्रशासन द्वारा जबरन फर्जी तरीके से गोंगपा पदाधिकारियों के खिलाफ विभिन्न धाराओ के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया गया. जो नियमविरूद्ध है. जिसको लेकर गोंगपा ने महामहिम राज्यपाल और मुख्यमंत्री से मांग की है कि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं पर लगे फर्जी मामले को वापस लिया जाये एवं विक्की कहार हत्याकांड के सही अपराधियों को पकड़कर, निर्दाेष संतोष धुर्वे को रिहा किया जायें.  


Web Title : GONGPA SUBMITS MEMORANDUM TO HONBLE GOVERNOR AND CHIEF MINISTER TO WITHDRAW CASES REGISTERED AGAINST GONGPA OFFICE BEARERS