मोनिल जैन ने भारी मतों से जीता रेलवे सलाहकार समिति सदस्य बिलासपुर जोन का चुनाव

बालाघाट. भारतीय रेल सलाहकार समिति सदस्य नागपुर मंडल की विगत दिनों ऑनलाइन बैठक में डीआरएम मनिंदर उप्पल की उपस्थिति में रेलवे बोर्ड के नियमो के अनूरूप नागपुर मंडल के विभिन्न जिलों छिंदवाड़ा, मंडला डिंडोरी, इतवारी, भंडारा, गोंदिया, चंदरपुर, रामटेक, नैनपुर, बालाघाट, सिवनी, आमगांव, डोंगरगढ़ एवं राजनादगांव सहित विभिन्न प्रदेश के जिलों से नियुक्त सभी 15 सदस्यों में एक सदस्य का बिलासपुर जोन में नागपुर मंडल के प्रतिनिधि सदस्य के रूप में निर्वाचित किया जाना था. ताकि वह मंडल के सभी समस्यों एवं मुद्दों को रेलवे बोर्ड में रख सके.  

इस महत्पूर्ण पद के लिए डीआरएम नागपुर द्वारा चुनाव प्रक्रिया कराई गई. जिसमे बालाघाट के युवा मोनिल जैन ने चुनाव मंे सहभागिता की. जिसमें वरिष्ठ सदस्यो ने उनकी कार्यकुशलता औ मेहनत को देखकर अपना नाम वापस ले लिया. जिसके बाद सदस्य के लिए केवल दो लोग चुनाव में थे. जिसमंे मोनिल जैन के विपक्ष में गोंदिया के सदस्य जसविंदर सिंह चावला, चुनाव मैदान में थे.

जिसमे श्री जैन को 15 में से 12 सदस्यों के मत मिले, जबकि विपक्षी श्री चावला को एक वोट मिला. इस प्रकार मोनिल जैन ने बिलासपुर रेल सलाहकार समिति सदस्य का चुनाव एकतरफा जीता.

नवनिर्वाचित सदस्य मोनिल जैन को  डीआरएम श्री उप्पल एवं सभी रेल अधिकारियों ने बधाई प्रेषित की. वही सभी सदस्यों ने भी श्री जैन को भरपूर सहयोग देने एवं रेल मंडल नागपुर की समस्यों को पुरजोर तरीके से रखने की बात कही. नवनिर्वाचित सदस्य मोनिल जैन ने सभी सहयोगी सदस्यो को आश्वस्त किया कि बिलासपुर रेल सलाहकार समिति में मंडल के कार्यो को प्राथमिकता से रखा जायेगा. गौरतलब हो कि रेलवे सलाहकार समिति में अब तक प्रथम बार किसी सदस्य को भारी मतो से जीत मिली है. सदस्य मोनिल जैन के निर्वाचित होने पर जिले के सभी इष्टजनों एवं मित्रो ने शुभकामनायें दी है.


Web Title : MONIL JAIN WINS RAILWAY ADVISORY COMMITTEE MEMBER BILASPUR ZONE ELECTION BY HUGE VOTES