मां-बेटी के दोहरे हत्याकांड के आरोपी तक पहुंची पुलिस, हत्यारे के करीबी होने की खबर, आज कर सकती है पुलिस खुलासा

बालाघाट. 01 नवंबर को दिन-दहाड़े नगरीय क्षेत्र के रेलवे स्टेशन मार्ग में मां-बेटी की हत्या मामले में पुलिस के हाथ आरोपी की गर्दन तक पहुंच गए है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना जारी है लेकिन पुलिस सूत्रो की मानें तो मां-बेटी की हत्या का आरोपी, कोई करीबी है. जिसको लेकर आज पुलिस प्रेसवार्ता के माध्यम से मामले का खुलासा कर सकती है.  

गौरतलब हो कि 01 नवंबर को रेलवे स्टेशन मार्ग पर एक निजी हॉटल के पीछे उद्योगपति रमेश टांक के मकान की केयर टेकर चंद्रवंती पति सकरिया लिल्हारे और उसकी बेटी फूलवंता पति बुलाकी सुलाखे की किसी अज्ञात शख्स ने धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी. जिससे शहर में सनसनी मच गई थी. एक की कमरे में मां-बेटी की खून से लथपथ शव मिले शव ने पुलिस को भी स्तब्ध कर दिया, लेकिन कप्तान समीर सौरभ के मार्गदर्शन में हत्या के आरोपी को पकड़ने में जुटी पुलिस टीम ने हत्याकांड को चुनौती के रूप में लेकर लगभग मामले के अंत तक पहुंच गई है.   

नगरीय क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि घटना के दूसरे दिन 02 नवंबर को डीआईजी मुकेश श्रीवास्तव ने घटनास्थल का दौरा किया था.   सूत्रों की मानें तो जिस तंत्र-मंत्र और प्रापर्टी का जो एंगल बताया जा रहा था, उससे आरोपी के निकट तक पहुंची पुलिस की पड़ताल से पूरा अलग है. यह मामला परिवार के गहनों की चोरी से जुड़ा होना बताया जा रहा है, जिसमें पहले आरोपी ने बुजुर्ग महिला और अपना राज खुलने के डर से उसकी बेटी की हत्या किये जाने की बात कही जा रही हैं. हालांकि इस मामले में पुलिस ने अब तक किसी भी प्रकार का बयान नहीं दिया है लेकिन जो सूत्रों से जानकारी मिल रही है, उसकी मानें तो घटना को आरोपी ने 01 नवंबर की दोपहर ही अंजाम दिया और मोबाईल लोकेशन एवं सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंचने में कामयाब रही.  


Web Title : POLICE REACH OUT TO ACCUSED OF MOTHER DAUGHTER DOUBLE MURDER, POLICE MAY REVEAL TODAY