पूर्व विधायक के भाई राईस मिलर्स राकेश भटेरे के खिलाफ एसपी में शिकायत, वाहन चालक संघ ने की कार्यवाही की मांग

बालाघाट. बीते 19 जनवरी की रात बोलेगांव में पूर्व विधायक रमेश भटेरे के भाई राईस मिलर्स राकेश भटेरे द्वारा ट्रक चालक मलाजखंड थाना अंतर्गत भीमजोरी निवासी सलमान खान से मारपीट और अश्लील गाली-गल्लौज मामले में लांजी पुलिस द्वारा कार्यवाही नहीं किए जाने से व्यथित होकर वाहन चालक एवं परिचालक संघ जिलाध्यक्ष महेश सहारे के नेतृत्व में वाहन चालकों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही किए जाने की मांग की.  

पीड़ित ट्रक चालक सलमान ने बताया कि फोन स्वीच ऑफ होने पर वह फोन चार्ज करना चाह रहे थे, इसी बात को लेकर राकेश भटेरे ने उसके साथ अश्लील गाली गल्लौज की और हाथ पैर से मारपीट की. यही नहीं बल्कि उन्होंने मुझे धमकी दी कि वह गाड़ी चलवाना बंद कर देंगे. जिसकी शिकायत मेरे द्वारा पुलिस थाना लांजी में की गई थी, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई है.

वाहन चालक एवं परिचालक संघ जिलाध्यक्ष महेश सहारे ने बताया कि पूर्व विधायक रमेश भटेरे के भाई राकेश भटेरे पर कार्यवाही की मांग को लेकर, संघ के माध्यम से पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ज्ञापन सौंपा हैं और मांग की है कि इस मामले में राईस मिलर्स राकेश भटेरे पर कार्यवाही की जाए. उन्होने कहा कि एक जनप्रतिनिधि के परिवार के सदस्य, यदि ऐसी हरकत करेंगे तो दूसरों को इससे हौंसला मिलेगा. उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत में संघ वाहन चालकों के खिलाफ हिंसा बर्दाश्त नहीं करेगा. वाहन चालकों के साथ होने वाली मारपीट जैसी हिंसा पर यदि कार्यवाही नहीं की जाएगी तो हम वाहन संचालन बंद कर देंगे.  


Web Title : SP FILES COMPLAINT AGAINST EX MLAS BROTHER RAKESH BHATERE, DRIVER ASSOCIATION DEMANDS ACTION