प्रतिभायें लांजी क्षेत्र का नाम देश में करे रोशन-अवसरे, विधायक निधि से मिली प्रतिभावान विद्यार्थियों को राशि

लांजी. उत्कृष्ट विद्यालय में 17 जुलाई को कक्षा 10 वीं एवं कक्षा 12वीं में सत्र 22-23 में प्रथम आये छात्र छात्राओं को विधायक निधि द्वारा प्रदत राशि का चेक, जनपद उपाध्यक्ष एवं शिक्षा समिति के अध्यक्ष अजय अवसरे के मुख्य आतिथ्य, पालक शिक्षक संघ  अध्यक्ष फणींद्र दुरुगकर एवं प्राचार्य पीके भीमटे की उपस्थिति में वितरित किया गया.  

    चेक वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जनपद उपाध्यक्ष अजय अवसरे ने कहा कि लांजी क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. मुस्कान नोहरलाल पटले ने कक्षा दसवीं में मघ्यप्रदेश स्तर पर सातवां स्थान प्राप्त कर शाला परिवार, माता-पिता, समाज के अलावा लांजी का नाम रोशन किया है. इसी तरह अन्य विद्यार्थियों ने भी लांजी क्षेत्र का गौरव बढ़ाया है. इन सभी का सम्मान विधायक सुश्री हिना कावरे के विधायक निधि से 10वीं एवं 12वीं के प्रथम पांच-पांच विद्यार्थियों को 5000 रुपए राशि का चेक प्रदान किया गया है. विद्यार्थियों से अपेक्षा है कि यहीं पर ना रुककर आगे अपने प्रतिभा से लांजी क्षेत्र का नाम प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश में रोशन करें. श्री अवसरे ने इस सफलता पर शाला परिवार एवं छात्रा मुस्कान पटले के तथा अन्य विद्यार्थियों के माता-पिता को भी बधाइयां प्रेषित की. इस दौरान शिक्षक वीरेंद्र दुरुगकर एवं महमूद खान व अन्य पालकगण उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन प्राचार्य पीके भीमटे एवं आभार एस. बसेना द्वारा व्यक्त किया गया.

   गौरतलब हो कि विगत 27 एवं 28 जनवरी को वार्षिक उत्सव के आयोजन में बतौर मुख्य अतिथि विधायक सुश्री हिना कावरे ने विद्यालय के 10वीं एवं 12वीं बोर्ड में प्रथम आने वाले पांच पांच विद्यार्थियों को 5000 रुपए की राशि देने की घोषणा की थी. उक्त घोषणा पर अमल करते हुए चयनित विद्यार्थियों को पांच-पांच हजार रुपए के राशि का चेक शिक्षा समिति के अध्यक्ष अजय के माध्यम से वितरित किया गया. उपस्थित पालको ने विधायक सुश्री हिना कावरे की सराहना की.  

टॉपर विद्यार्थियों को मिली 5000 रुपए की राशि

उत्कृष्ट विद्यालय के टॉपर विद्यार्थी इसमें अलीना महमूद खान को 90 प्रतिशत, आयुषी बसंत पांडे 87 प्रतिशत, राहुल छत्रपाल 85. 5 प्रतिशत, कामिनी गणेश को 85 प्रतिशत, आरती देवेंद्र को 84. 4 प्रतिशत अंक लाने पर तथा कक्षा दसवीं में अंग्रेजी माध्यम से मुस्कान नोहर लाल पटले द्वारा 97. 6 प्रतिशत, कुमारी भूमिका इंदु प्रसाद 94. 8 प्रतिशत, रेवेंद्र सुनील राहंगडाले 94. 8 प्रतिशत, कुमारी श्रद्धा कुंदन मेश्राम 94. 6 एवं ऐश्वर्य नीलकंठ गजभिए द्वारा 94. 6 प्रतिशत प्राप्त करने पर उन्हें सम्मानित किया गया.


Web Title : TALENTED STUDENTS GET FUNDS FROM MLA FUND TO BRING NAME TO LANJI REGION IN THE COUNTRY