सांसद की अकमर्ण्यता के कारण जिले को नहीं मिल पा रही रेलसुविधा-बैस, प्रतिकात्मक रूप से अडानी को सौंपा ज्ञापन, हाथ जोड़ते सांसद रहे बैठे

बालाघाट. यह जिले का दुर्भाग्य है कि गोंदिया से लेकर जबलपुर और कटंगी-तिरोड़ी ब्राडगेज पूरा होने को लंबा अरसा बीत जाने के बावजूद अब तक इस ब्राडगेज पर कोई नई पैसेंजर ट्रेन प्रारंभ नहीं की गई. बल्कि विगत चार माह से पूर्ववत चल रही ट्रेनो के भी घंटो की लेटलतीफी से चलने के कारण जिले की जनता को रेलसुविधाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है. रेल सुविधा को लेकर विगत लंबे समय से ब्रासंस द्वारा हर स्तर तक आवाज बुलंद की गई लेकिन कोई रेलसुविधाआंे का हल नहीं निकल सका. जिसके कारण जिले के रेलयात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

29 सितंबर को ब्रासंस अध्यक्ष अनूपसिंह बैस के साथ कांग्रेस नेता रहीम खान, विशाल बिसेन, मकसुद खान, शमीम सिद्धीकी, शैफाली बुधरानी सहित अन्य कांग्रेस और ब्रासंस पदाधिकारियों ने रेल मंत्रालय के नाम प्रतिकात्मक रूप से अडानी का मुखड़ा लगाकर खड़े किये गये शख्स को ज्ञापन सौंपा और अपनी रेल समस्याओं से जुड़ी व्यथा सुनाई. इस दौरान प्रतिकात्मक रूप से सांसद का मुखड़ा लगाये शख्स नीचे हाथ जोड़े बैठा था.

ब्रासंस अध्यक्ष अनूपसिंह बैस ने बताया कि गोंदिया से जबलपुर और कटंगी से तिरोड़ी ब्राडगेज का कार्य पूरा हो जाने के बाद भी जिले में पैंसेजर ट्रेने नहीं चलाई जा रही है, वहीं सांसद का जानकारी नहीं होने का बयान दिया जाना, यह साबित करता है कि जिले को एक अकमर्ण्य सांसद मिला है. वहीं हमें गुप्त सूत्रो से पता चला है कि अंबानी और अडानी की मालगाड़ियों को गोंदिया-जबलपुर ट्रेक लीज पर दे दिया गया है. जिसके कारण यहां से दौड़ने वाली पैंसेजर ट्रेनो से ज्यादा मालगाड़ी ट्रेन को दौड़ाया जा रहा है. जिसके कारण आज प्रतिकात्मक रूप से अडानी के मुखौड़े को ज्ञापन सौंपकर ब्रासंस ने जिले में रेलसुविधाओ की मांग की है, ताकि वह जिले की जनता को रेलसुविधाओं के लिए कुछ राहत प्रदान कर सके.


Web Title : DUE TO THE INFALLIBILITY OF THE MP, THE DISTRICT IS NOT GETTING THE RAIL FACILITY BAIS, SYMBOLICALLY SUBMITTED A MEMORANDUM TO ADANI, THE MP SAT WITH FOLDED HANDS