सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, वोट करो-वोट करो, देश के भविष्य के लिये सपोर्ट करो, नगर में निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली

बालाघाट. विधानसभा निर्वाचन अंतर्गत गुरुवार को नगर में एक मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में 500 से अधिक विद्यार्थियों के अलावा आंगनवाड़ी कार्यकर्ता महिला-स्वसहायता समूह और विभिन्न विभागों का अमला शामिल रहा. रैली नगर के मुख्य बाजार होकर सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो, वोट करो-वोट करो, देश के भविष्य को सपोर्ट करो के नारे के साथ रैली हनुमान चौक से होकर मुलना स्टेडियम पहुंची. यहां रैली में शामिल स्टेडियम में मौजूद सभी खेल प्रेमियों ने मानव श्रृंखला बनाकर मतदाता का संदेश दिया.

मतदाता जागरूकता में शहर की कई सामाजिक संस्थांओं ने अपनी ओर से सहयोग किया. मतदाता जागरूकता में सहयोग के लिए जिला प्रशासन द्वारा गुरुवार को मुलना स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में सहयोगियों को सम्मान पत्र प्रदान किये गए. जिसमें रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा, रोटरी क्लब ऑफ टाइगर्स मेडिकल एसोसिएशन, एंटी करप्सन फाउंडेशन ऐश्वर्य एवं सांई कंप्यूटर द्वारा का सम्मान किया गया.

स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर से लेकर खेल प्रेमियों और विभिन्न विभागों के अमले के अलावा आम मतदाताओं ने श्रृंखलाबद्ध होकर हाथों में मोमबत्तीं लेकर मतदाता जागरूकता की शपथ ली. इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा ने शपथ दिलाने के साथ ही दो महत्वपूर्ण जिले की तीन विधानसभा कटंगी, वारासिवनी और बालाघाट में प्रातः 7 से शाम 6 और बैहर, लांजी एवं परसवाड़ा में प्रातः 7 से दोपहर 3 बजे तक होने वाले मतदान की जानकारी हर मतदाता तक पहुंचाने और 17 नवंबर को स्वयं तथा अपने आस-पास के सभी पड़ोसियों, रिश्तेदारों और करीबियों को मतदान के लिये प्रेरित करने की बाते कही गई.


Web Title : LEAVE ALL WORK, VOTE FIRST, VOTE VOTE, SUPPORT FOR THE FUTURE OF THE COUNTRY, VOTER AWARENESS RALLY HELD IN THE CITY