लामता के नरसिंगा में एक ही रात में टूटे दो घरो के ताले, 6 लाख से ज्यादा की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. जिले में एक बार फिर पुलिस की गश्त कमजोरी का फायदा उठाते हुए अपने पैर पसारने शुरू कर दिये है. चोरी की बड़ी घटना लामता थाना क्षेत्र अंतर्गत नरसिंगा से सामने आ रही है, जहां एक ही रात में अज्ञात चोरो ने दो घरो में संेधमारी कर लगभग 6 लाख से ज्यादा की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिसमें दोनो ही मामले में पुलिस ने धारा 457 एवं 380 आईपीसी के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया है. घटना के बाद पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है.  बताया जाता है कि बीती रात्रि में अज्ञात चोरो ने नरसिंगा निवासी उमेन्द्र साठे पिता रूपलाल साठे एवं राजेन्द्र सोनेकर पिता सुरजलाल सोनेकर के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.  

अज्ञात चोर, उमेन्द्र साठे के मकान से एक लाख 50 हजार रूपये नगद और लगभग ढाई लाख के जेवरात चोरी कर ले गये. इसी तरह राजेन्द्र सोनेकर पिता सूरज सोनेकर के घर से से लगभग 80 हजार रूपये नगद और तीन लाख के जेवरात चोरी किये है. पीड़ित सोनेकर ने बताया कि रात जब वह घर लौटे तो देखा कि घर में चोरी हो गई है. चोर घर से लगभग 7-8 लाख रूपये के जेवरात और लगभग एक से सवा लाख रूपये नगद चोरी कर ले गये है.  थाना प्रभारी डामोर ने बताया कि दो अलग-अलग घरो में अज्ञात आरोपियो ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. जिसमें दोनो ही प्रार्थियों की अलग-अलग रिपोर्ट में धारा 457,380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है.   


Web Title : LOCKS OF TWO HOUSES BROKEN IN A SINGLE NIGHT IN NARSINGA, LAMTA, MORE THAN RS 6 LAKH STOLEN, POLICE INVESTIGATING