एक शाम-अटल के नाम: अखिल भारतीय कवि सम्मेलन आज

बालाघाट. पूर्व प्रधानमंत्री, कवि ह्रदय एवं भारतरत्न स्व. अटल बिहारी बाजपेयी जी के जन्मदिन पर आज 25 दिसंबर को सहमत संस्था एवं नगरपालिका परिषद के संयुक्त तत्वाधान में एक शाम-अटल के नाम अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन नगरपालिका प्रांगण में आज शाम 7 बजे से आयोजित किया गया है.  

आयोजन को लेकर कार्यक्रम संयोजिका अलका चौधरी अनमोल ने बताया कि प्रतिवर्ष नगर की सहमत संस्था द्वारा 25 दिसंबर को देश के पूर्व प्रधानमंत्री, कवि ह्रदय एवं भारतरत्न स्व. अटल बिहारी बाजपेयी जी के जन्मदिन पर एक शाम-अटल के नाम, अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाता है. इसी कड़ी में आज 25 दिसंबर को नगरपालिका प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम का आयोजन पिछड़ा वर्ग आयोग अध्यक्ष एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन के मुख्य अतिथि, आयुष एवं जलसंसाधन राज्यमंत्री रामकिशोर कावरे की अध्यक्षता और पूर्व नपाध्यक्ष रमेश रंगलानी, कबड्डी संघ प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश पाठक, समाजसेवी किरणभाई त्रिवेदी, पूर्व नपाध्यक्ष अनिल धुवारे, चेंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज अध्यक्ष अभय सेठिया एवं तैराकी संघ प्रदेश उपाध्यक्ष महेन्द्र सुराना के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित किया गया है.  

समिति सदस्य संजय श्रीवास्तव ने बताया कि अखिल भारतीय कवि सम्मेलन में जीटीव्ही एवं सब टीव्ही फेम उज्जैन से हास्य कवि हिमांशु बावंडर, गीत, गजल से श्रृंगार की कवियित्री यूपी प्रतापगढ़ से प्रीती पांडेय, छत्तीसगढ़ जांचगीर से गीत के कवि भैया नागवंशी, वाह-वाह क्या बात है फेम हास्य, व्यंग्य की कवियित्री महाराष्ट्र अमरावती से ममता मेहता, सब टीव्ही फेम महाराष्ट्र नागपुर से आनंदराज आनंद अपना काव्यपाठ करेंगे. तो वही अखिल भारतीय कवि सम्मेलन में ओज एवं वीररस के कवि राजेन्द्र सरल सहज मंच संचालक होंगे.  

सहमत संस्था महामंत्री ठाकुर अमरसिंह ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री, कवि ह्रदय एवं भारतरत्न स्व. अटल बिहारी बाजपेयी जी के जन्मदिन पर आयोजित एक शाम-अटल के नाम अखिल भारतीय कवि सम्मेलन में श्रोताओं से अधिकाधिक संख्या में उपस्थिति की अपील की है.  


Web Title : ONE EVENING ATAL NAME: ALL INDIA KAVI SAMMELAN TODAY