चोरी का माल बस में भूले चोर!, संदेह में पकड़ाये युवकों ने कबूली चोरी, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. विगत 27 सितंबर को रिटायर्ड शिक्षक ताराचंद बंसोड़ के घर में चोरी की वारदात में संदेह के आधार पर पकड़ाये गये दो चोरो ने चोरी की घटना किया जाना स्वीकार किया है, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि चोरी में चुराये गये जेवरातों को गोंदिया में बेचने जाते समय चोर चोरी के जेवरातों से थैले में एक निजी बस में भूल गये. जिसकी जानकारी के बाद पुलिस अब माल बरामदगी के प्रयास में जुटी है. जिसके लिए पुलिस ने दोनो चोरो को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया. जहां से दो दिनों का उनका रिमांड लिया है.

गौरतलब हो कि ताराचंद बंसोड़ के घर से चोर लगभग 6 तोला सहित 70 हजार रूपये नगद चुरा ले गये थे. रिटायर्ड शिक्षक के अनुसार लगभग तीन से साढ़े तीन लाख का सामान था, जो चोरी गया था. जिसकी विवेचना कर रही पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने 10 अक्टूबर को दर्री तालाब के पास से आरोपी मरारी मोहल्ला निवासी फैयाज पिता रियाजुद्दीन और राहुल पिता रमेश सहारे को गिरफ्तार किया है.

जिन्होंने स्वीकार किया कि राहुल ने घर के अंदर घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. जबकि फैयाज बाहर निगरानी रख रहा था. पुलिस पूछताछ में चोरो ने चोरी की घटना स्वीकार करते हुए बताया कि वह जब जेवरातों को बेचने गोंदिया एक निजी बस से गोंदिया जा रहे थे. इस दौरान ही गोंदिया नाका के पास कंडेक्टर ने उन्हें बस से नीचे उतार दिया और इस आपाधापी में वह बस से बैग को नहीं उतार सके. जिससे पूरा चोरी के जेवरात का बैग, बस में ही छूट गया है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि इस मामले में बस चालक और परिचालक से पूछताछ की जायेगी.  


Web Title : THIEVES COMMIT THEFT IN BUS, ARRESTED ON SUSPICION, POLICE LAUNCH PROBE