मोटरसाइकिल चोर गिरोह को पकड़ने में तिरोड़ी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 आरोपियों के पास से 2 लाख कीमत की 5 मोटरसाइकिल जब्त

तिरोड़ी. तिरोड़ी थाना क्षेत्र के  मोटरसाइकिल चोरी कर अवैध तरीके से बिक्री करने वाले एक गिरोह के 6 सदस्यों को तिरोड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 लाख रुपये कीमत की 5 मोटरसाइकिल भी बरामद की है. रविवार को पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया करते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर के मार्गदर्शन और अनुविभागीय अधिकारी पुलिस माणकमणी कुमावत के नेतृत्व में बाइक चोर गिरोह के सदस्य  तिरोड़ी निवासी 38 वर्षीय शिव पिता तुलाराम मरकाम के पास से मोटरसाईकिल क्रमांक एमएच 31 डीए 0682, जामरापानी निवासी 23 वर्षीय सुरेंद्र पिता सुखचंद राऊत से मोटरसाइकिल क्रमांक एमएम 7222, 23 वर्षीय जय पिता प्रेमलाल कटौते से मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 31 एबी 5264, ब्रम्हनी निवासी 20 वर्षीय सौरभ पिता गोपीचंद मेश्राम एवं सह आरोपी 18 वर्षीय साहिल पिता आनंद मडावे से मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 36वाय 2575 और 20 वर्षीय ललित पिता प्रथम कुमार जनबंधु से मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 31 एफवी 3314 जब्त करके उन्हें हिरासत में लिया गया है.

इस तरह से हुआ खुलासा-

दरअसल पूरे मामले का खुलासा 15 मई को बाइक चोरी की एक रिपोर्ट की जांच में सामने आया. बोनकट्टा निवासी प्राथी गणेश पिता श्रीकिशन पुष्पतोड़े ने 15 मई को तिरोडी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनकी मोटरसाईकिल क्रमांक एमएच 36वाय 2575 अज्ञात चोर ने चोरी कर ली है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की तो पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की कुछ लोग मोटरसाईकिल चोरी कर बेचने का काम कर रहे है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जामरापानी रेलवे क्रासिंग के पास से 03 नग मोटरसाइकिल और ग्राम बम्हनी से 02 मोटरसाइकिल जब्त की गई. पुलिस ने आरोपियों को रविवार को व्यवहार न्यायालय कटंगी न्यायाधीश के सक्षम पेश किया जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. इस कार्यवाही में तिरोड़ी थाना प्रभारी गहलोद सेमलिया, उपनिरीक्षक दिनेश तिवारी, सहायक उप निरीक्षक गुलाब डोहरे, मनोज डहेरिया, प्रधान आरक्षक ओमप्रकाश डहेरिया, लीला कुलस्ते, आरक्षक लक्ष्मी बघेल, सुजेन्द्र बघेल, शिवम बघेल, श्रद्धानंद बघेल का सराहनीय योगदान रहा.


Web Title : TIRORI POLICE HAVE ARRESTED SIX PEOPLE AND SEIZED FIVE MOTORCYCLES WORTH RS 2 LAKH FROM THEIR POSSESSION.