लाडली बहना योजना का ढिंढौरा पीटने के बजाये महिलाओं को सुरक्षा दे सरकार-विभा पटेल, जबलपुर में प्रियंका गांधी करेगी चुनाव का शंखनाद

बालाघाट. आगामी 12 जून को प्रदेश के जबलपुर में आ रही एआईसीसी महामंत्री प्रियंका गांधी के आगमन पर बड़ी संख्या में महिला शक्ति उपस्थित रहें, इसके लिए महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल लगातार प्रदेश के जिलो का दौरा कर रही है, 7 जून को बालाघाट पहुंची प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल ने जिला कांग्रेस कार्यालय में महिला कांग्रेस की बैठक ली और ज्यादा से ज्यादा जिले से महिलायें जबलपुर पहुंचे, इसके लिए निर्देशित किया.  

जिसके उपरांत सर्किट हाउस में उन्होंने प्रेस से संवाद किया. इस दौरान प्रेस के सवालों का जवाब देते हुए प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल ने कहा कि महामंत्री प्रियंका गांधी, जबलपुर से कांग्रेस का चुनावी शंखनाद करेगी. प्रदेश में बेरोजगारी, महंगाई और प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचार के खिलाफ, जबलपुर में सभा को प्रियंका गांधीजी जी संबोधित करेगी.

उन्होंने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस के महत्वपूर्ण चुनाव है, हर हाल में हमें यह चुनाव जीतना है ताकि प्रदेश की जनता को बेरोजगारी, महंगाई और बढ़ते महिला अत्याचार से मुक्ति मिल सके. उन्होने कहा कि कमलनाथ जी सिफारिश पर काम नहीं करते है, जो महिला नेत्री सर्वे और राय मंे चुनाव जीतने वाली होगी, उसे ही टिकिट दी जायेगी और उसे जीताने में हम पूरी मेहनत से काम करेंगे.  

उन्होंने कहा कि प्रदेश की महिलायें आज असुरक्षित महसुस कर रही है, हर जगह महिला के साथ उत्पीड़न की घटना हो रही है और प्रदेश के मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना का ढिंढौरा पीट रहे है, पहले उन्हें महिलाआंे को सुरक्षा का वातावरण देना चाहिये. छतरपुर के एक प्रकरण का हवाला देते हुए बताया कि यहां पीड़िता के उत्पीड़न की शिकायत करने पहंुचे परिजनों से दुर्व्यवहार किया गया. महिलाओं को केवल भाजपा ने वोट बैंक समझ रखा है, लेकिन महिलायें अब जागरूक है और वह समझती है कि उन्हें सुरक्षित वातावरण की आवश्यकता है, ताकि वह निर्भिक होकर रह सकें.

उन्होंने कहा कि प्रदेश के जबलपुर आ रही एआईसीसी महामंत्री प्रियंका गांधी जी के चुनावी शंखनाद के बाद कांग्रेस सभी सीटो पर तैयारी में जुट जायेगी. उन्हांेने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि महंगाई और बेरोजगारी को दूर करने के नाम से सत्ता में बैठी, मोदी सरकार ने फिर कभी इस ओर ध्यान नहीं दिया. प्रदेश में जैसी ही कांग्रेस की सरकार बनेगी, हम ना केवल महंगाई बल्कि बेरोजगारी को दूर करने का भी कार्य करेंगे. कमलनाथजी ने जो पांच वचन दिये है, उसमें महंगाई को कम करने से लेकर किसानो और आम जनता को राहत प्रदान करने वाले वचन है और बेरोजगारी को दूर करने के लिए तत्कालीन सरकार में प्रदेश में प्रायवेट कंपनी के लगने पर प्रदेश के लोगों को रोजगार देने की बाध्यता को लागु करेंगे, जिससे बेरोजगारी भी काम होगी. उन्होनंे कहा कि एमपी पीएससी में केवल प्रदेश के युवाओं को ही अवसर मिलता था लेकिन प्रदेश की शिवराज सरकार ने उसे खत्म कर दिया. जिससे अन्य प्रदेश के युवक आ रहे है और उन्हें प्राथमिकता मिल रही है. प्रदेश का युवा बेरोजगार है.

उन्होंने कहा कि स्थानांतरण और पोस्टिंग का राजनीतिकरण हो गया है, जिससे भ्रष्टाचार हो रहा है, असामाजिक तत्व को पुलिस का भय नहीं होता लेकिन प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो निश्चित ही बदलाव आयेगा.  इस दौरान प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष श्रीमती जमुना मरावी, लांजी विधायक सुश्री हिना कावरे, बालाघाट प्रभारी श्रीमती खुर्शीद अंसारी, प्रदेश सचिव श्रीमती पुष्पा बिसेन, प्रदेश सचिव श्रीमती हीरासन उईके, राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर श्रीमती अंजू जयसवाल, श्रीमती अनुभा मुंजारे, महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती रचना लिल्हारे, जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजा सोनी सहित उपस्थित थे.


Web Title : PRIYANKA GANDHI VADRA TO CAMPAIGN FOR MADHYA PRADESH ASSEMBLY ELECTIONS IN JABALPUR, SAYS VIBHA PATEL