जीत गया बाबा बुलडोजर वाला,उत्तरप्रदेश में योगी सरकार की पुनः जीत पर युवाओं ने मनाया जश्न, सनातन धर्म की जीत-रमेश रंगलानी

बालाघाट. जीत गया बाबा बुलडोजर वाला, दुश्मनों का हो गया मुंह काला.. के गीत पर थिरकते युवाओं ने उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार की वापसी पर जमकर जश्न मनाया और राहगीरों का मंुह मिठाई से मिठा करवाया. बाजार स्थित युवा सुमित मंगलानी की मोबाईल शॉप के सामने आयोजित उत्तरप्रदेश के चुनाव में भाजपा और योगी आदित्यनाथ की जीत का जश्न मनाया गया. इस जश्न में पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रमेश रंगलानी, भाजपा के वरिष्ठ नेता अभय सेठिया, गोपाल आडवानी, संजय लालवानी, सुमित मंगलानी, विशाल मंगलानी, प्रसन्न कांकरिया, श्रीकांत गोदे, बाबली गंगवानी, वकील वाधवा, कैलाश बालचंदानी, गुड्डु चौधरी, सतीश गंगवानी, कैलश चावलानी, वार्ड के पूरे व्यापारी गण, सिंधु सेना के सभी युवा सदस्य सहित व्यापारी साथी शामिल थे.

जिन्होंने यूपी में भाजपा की जीत पर जमकर नृत्य किया और लोगों का मुंह मीठा करवाया. उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की पुनः जीत को लेकर पूर्व नपाध्यक्ष रमेश रंगलानी ने कहा कि सनातन धर्म की जीत हुई है. यूपी में दूसरी बार भाजपा सरकार का आना, यह साबित करता है कि सनातनी हिन्दु जाग गया है. यह जीत देश में मिल का पत्थर साबित होगी. उत्तरप्रदेश में राष्ट्रवाद की प्रचंड जीत और विशेषतौर से योगी आदित्यनाथ की जीत पर युवाओं ने जश्न मनाया और सभी को जीत की बधाई दी.  

युवा संजय लालवानी ने उत्तरप्रदेश् की जीत को लेकर कहा कि सुबह से ही रूझान था कि आयंेगे तो योगी जी ही, यहां से जयश्रीराम का उद्घोष यूपी तक जायंे, इसी को लेकर युवाओं ने आज जश्न मनाया है. आगामी समय काफी मिठास वाला है. इसलिए मिठाई का वितरण आज युवा साथियों ने उत्तरप्रदेश में योगी जी की जीत को लेकर किया है. यूपी की जीत पर जिलेवासियों, उत्तरप्रदेशवासियों और भारतवासियों को बधाई.


Web Title : VICTORY HAS BEEN BABA BULLDOZER WALA, YOUTH CELEBRATE YOGI GOVERNMENTS RE VICTORY IN UTTAR PRADESH, VICTORY OF SANATAN DHARMA RAMESH RANGLANI